Saturday 18 November 2017

पद्मावती फिल्म की रिलीज पर राजनीति गर्म

पद्मावती 
पद्मावती फिल्म से जुड़ा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है व इस पर राजनीति पूरी तरह से हावी हो गयी है व नेता लोग रोज नए नये बयान दे कर आग में घी डालने का काम कर रहे हैं,आइये देख लेते हैं कि अब तक किस नेता ने क्या कहा:
योगी आदित्यनाथ
1.योगी आदित्यनाथ ने भारत सरकार को पत्र लिखकर फिल्म पर रोक लगाने की मांग की है और कहा है कि यदि फिल्म रिलीज हुई तो प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ सकती है.
किरण माहेश्वरी

2.राजस्थान की उच्च व तकनीकी शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी ने फिल्म का घोर विरोध किया है व कहा है कि फिल्म केवल पैसा कमाने के लिए बनाई गयी है व इतिहास के साथ छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं की जा सकती है.
विपुल गोयल 

3.हरियाणा के मंत्री विपुल गोयल ने कहा है कि अल्लाउद्दीन खिलजी के किरदार को ग्लेमरस दिखाना महिलाओं पर एसिड अटैक करने वालों को बढ़ावा देना है.
हिना सिंह जूदेव 

4.पूर्व मंत्री दिलीप सिंह जूदेव जो कि छत्तीसगढ़ के राजघराने से भी ताल्लुक रखते हैं, की पुत्रवधु हिना सिंह जूदेव ने फिल्म के गीत "घूमर " पर तंज कसते हुए कहा है कि इतिहास में किसी राजपूत महारानी ने कभी किसी के सामने नृत्य नहीं किया.अत: फिल्म में तोड़ मरोड़कर फिल्म में दिखाया गया है.
राम कदम 
5. महाराष्ट्र के बीजेपी के एमएलए राम कदम ने भी फिल्म का विरोध किया है.
राज ठाकरे 
6.महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के राज ठाकरे ने फिल्म के बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है व कहा है वह फिल्म रिलीज होने से पहले कोई बयान नहीं देंगे.
नेता इसे राजपूत महिलाओं के अपमान से जोड़ कर देख रहे हैं व फिल्म का विरोध कर अपना-अपना राजपूत वोट बैंक बढाने में लगे हुए हैं.आप उपरोक्त आर्टिकल को निम्न वीडिओ लिंक में देख व सुन सकते हैं:
अगर आपको आर्टिकल पसंद आया हो तो शेयर,लाइक,कमेन्ट व फोलो करें.

No comments:

Post a Comment